Majedar hindi Chutkula Chutkule Jokes

चुटकुलो का सबसे बड़ा संग्रह Majedar hindi Chutkula Chutkule Jokes मजेदार चुटकुले :-

01
एक खूबसूरत लड़की ने घर का कुछ सामान अपनी गली के लड़के से मंगवाया ।
लड़का जब सामान लेने गया तो 50 रुपए कम पड़ गए !
तो उसने अपने पास से दे दिए,
घर लौट के लड़का बोला - 50 रुपए कम पड़ गए थे, मैने अपने पास से दे दिए |
लड़की ये सुनकर बोली : "आई लव यू"
.
.
.
लड़का : "कमीनी ज्यादा चालाकी मत दिखा, चल 50 रुपए निकाल, तेल लेने गया तेरा आई लव यू "" |



02.
पति : कल मेरे सपने में एक लड़की आयी , वाह क्या लड़की थी ?
पत्नी :- अकेली आयी होगी ?
पति :- तुमको कैसे पता ?
पत्नी :- उसका पति मेरे सपने में जो आया था ।


03.
पिता - "आज रात जब तुम अपनी मां से मिलने जाओगी तब उन्हें यह लिफाफा दे देना और कहना चूंकि अब तुम 18 की हो गयी हो यह मेरा आखिरी चेक है‚ जो तुम्हारे लिए मैं भेजता था। फिर वहां रूकना और उनका चेहरे का रंग देखना।"

पुत्री - "ठीक है।"

-- बाद में --

पुत्री - "मम्मी‚ पापा ने यह चेक तुम्हें देने को कहा है। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें बता दूं कि चूंकि अब मैं 18 की हो गयी हूँ ये उनका आखिरी चेक है‚मेरे पालन पोषण के लिए। फिर उन्होंने मुझे रूक कर आपके चेहरे का रंग देखने को कहा।"

मां - "अगली बार जब तुम उनसे मिलो‚ उनसे कहना कि 18 साल के बाद मैंने यह तय किया कि उन्हें बता दूं कि वो तुम्हारे पिता नहीं हैं। फिर वहां रूक कर उनके चेहरे का रंग देखना।"




04.
उसके छोड़ जाने के बाद मैं मरने ही वाला था कि अचानक याद आया,
कि उसकी सहेली ने भी अपना नम्बर दिया था !
जान में जान आ गई !


05. एक सुनसान रास्ते पर कार अचानक रुक गई ।
नौजवान ने अपने साथ बैठे हसीन हमसफर की ओर शरारत भरी नजर डाली और मुस्कुराकर बोला - पेट्रोल खत्म ।
लड़की ने पीछे की सीट पर रखे अपने बैग से एक फ्लास्क निकालते हुए कहा - मुझे मालूम था, तुम ऐसा ही करोगे ।
इस फ्लास्क में क्या है ? कॉफी या जूस???, लड़के ने अपनी सीट पर आराम से पसरते हुए पूछा ।
पेट्रोल है ठरकी, लड़की ने जवाब दिया ।

1 comment: